Wednesday, October 22, 2014

Tera sahara

I wrote this one a long time back. My son loves this composition.
Sing it in the tune of ganga maiya mein jab tak pani rahe from the movie - "suhaag raat".
 तेरा सहारा


महावीर मेरे महावीर ... महावीर मेरे महावीर ...
महावीर तेरे चरणों में आइ हूँ  मैं दर-दर की ठोकर खाते हुए
ठोकर खाते हुए

महावीर मेरे महावीर ... महावीर मेरे महावीर ...
लोग कहें तुझे तारणहारा
अब मुझको है तेरा सहारा
आई मैं तेरे द्वार, करदे बेड़ापार
आई दर पे तेरे मैं सवाली बने , सवाली बने

महावीर मेरे महावीर ... महावीर मेरे महावीर ...

झूठे सारे हैं दुनिया के नाते
कच्चे मोह माया के ये धागे
आए संकट जब पास, चले कोई भी ना साथ
इक तेरा सहारा मिला है मुझे, मिला है मुझे

महावीर मेरे महावीर ... महावीर मेरे महावीर ... 

अब देदी है तूने शरण जो
कृपा दृष्टी सदा ही तू रखना
मेरी अरज सुन ले, ऐ वीर मेरे, 
तेरे चरणों की दासी रहूं मैं सदा, रहूं मैं सदा

महावीर मेरे महावीर ... महावीर मेरे महावीर ...

Sunita Jain

No comments:

Post a Comment